cgh

गुरुवार, 27 अगस्त 2020

सुशांत के पिता बोले- रिया मेरे बेटे को जहर दे रही थी, उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए; सीबीआई पिठानी और एक महिला से पूछताछ कर रही

एक्टर सुशांत सिंह राजूपत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, "रिया लंबे समय से मेरे बेटे को जहर दे रही थी। रिया और उसके साथियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए।"

उधर, सीबीआई सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से आज फिर सवाल-जवाब कर रही है। जांच एजेंसी ने एक महिला को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। ये महिला कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है।

दूसरी ओर रिया के ड्रग कनेक्शन की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। एनसीबी ने बुधवार को रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। रिया के वॉट्सऐप चैट से ड्रग कनेक्शन का खुलासा हुआ था। सीबीआई भी आज रिया से सवाल-जवाब कर सकती है।

रिया ने सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप से जुड़ी बातें बताईं
रिया का एक इंटरव्यू सामने आया है। उन्होंने यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की तबीयत खराब होने की बात कबूल की है। उन्होंने यह भी बताया कि वे एक ऐसे होटल में रुके थे जिसे देखकर सुशांत को डर लग रहा था और सुशांत पूरी रात सो नहीं पाए थे। इस इंटरव्यू को ऑन एयर करने को लेकर सुशांत की बहन ने विरोध जताया है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट पर लटका हुआ मिला था। रिया 8 जून तक सुशांत के साथ ही रह रही थीं। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34DDd66
via IFTTT

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें